कालपी, जालौन: वैक्सीनेशन कैम्प की ऐसी भव्यता और व्यवस्था कहीं नहीं देखी : एस डी एम, इस कैम्प को आदर्श कैम्प कहा जाएगा : विधायक

कालपी, जालौन: वैक्सीनेशन कैम्प की ऐसी भव्यता और व्यवस्था कहीं नहीं देखी : एस डी एम, इस कैम्प को आदर्श कैम्प कहा जाएगा : बिधायक

 वैक्सीनेशन कैम्प की ऐसी भव्यता और व्यवस्था कहीं नहीं देखी - एस डी एम

इस कैम्प को आदर्श कैम्प कहा जाएगा -विधायक

कालपी, जालौन : आज नगर के मोहल्ला मिर्जा मण्डी एवं हरीगंज के संयुक्त रूप से लगे कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प मे पधारे विधायक कालपी नरेन्द्र सिंह जादौन उपजिलाधिकारी कौशल कुमार एवं अधिशाषी अधिकारी सुशील कुमार दोहरे तथा समस्त मेडिकल स्टाफ का कैम्प आयोजको द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया । नगर में उपजीलाधिकारी कौशल कुमार के निर्देशन पर विभिन्न स्थानो पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी के स्वास्थ कर्मिओं द्वारा लोगों को टीका लगाया जा रहा है वैक्सीन लगवाने के लिए अधिशासी अधिकारी सुशील कुमार दोहरे नगर पालिका कालपी के द्वारा माइक से डुगडुगी पिटवाकर आदि विभिन्न प्रकार के माध्यमों से लोगों को वेक्सीन लगवाने के लिए निरतंर जागरूक किया जा रहा है।वहीं उपजिलाधिकारी ने टीका लगवाने आई बुजुर्ग महिला 90 वर्ष की एवं 86 वर्षीय लालजी धवन को माला पहना कर स्वागत किया।

उसी कृम मे आज एक वैक्सीनेशन कैम्प के सुन्दर पांडाल को गुब्बारों से सजाया गया बैठने के लिए कुर्सियाँ सभी आगन्तुकों को स्वलपाहार ठंडा जल सर्बत के अतिरिक्त टीका लगवाने वालों को बिस्किट का पैकेट और एक पैरासीटामोल की टेबलेट (यदि बुखार आए तो खाएं) दी गई।

विदिति हो नगर के मुहल्ला मिर्जा मण्डी एवं हरीगंज का संयुक्त कैम्प सर्राफा व्यापारी दीपक धवन के आवास के सामने लगाया गया जिसका अवलोकन करने पधारे उपजिलाधिकारी कौशल कुमार ने कहा कि जिस भव्यता और व्यवस्था के साथ उक्त वैक्सीनेशन कैम्प को लगाया गया है।

उसके लिए कैम्प के आयोजक News 7 ब्यूरो योगेश द्विवेदी हरीगंज सभासद श्याम यादव और राष्ट्रीय स्वरूप तहसील संवादाता मनोज पाण्डेय बधाई के पात्र हैं। विधायक कालपी नरेन्द्र सिंह जादौन ने कहा कैम्प की ऐसी सुन्दरता और वैक्सीन लगवाने वालों को बैठने नास्ता पानी की व्यवस्था अब तक कही नही देखी गई इस लिहाज से इसे आदर्श कैम्प कहा जाएगा।

इसी क्रम में सभी मुख्य आतिथियो ने मुहल्ला के वरिष्ठ नागरिक पंडित लखन लाल द्विवेदी पुत्र योगेश द्विवेदी के यहां जलपान किया लोगों को सम्बोधित करते हुए उपजिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए वैक्सीन लगवानाअति आवश्यक है। यह वैक्सीन पूरी तरह से स्वदेसी एवं सुरक्षित है। इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

विधायक कालपी ने कहा कि तमाम लोग वैक्सीन को लेकर भृम फैला रहे है। उनकी बातों फर ध्यान नहीं देना है। जो लोग अनर्गल ब्यान बाजी करते थे आज वो भी वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में खडे़ है।वैक्सीन लगवाने से आप सुरक्षित रहेंगे आप का परिवार सुरक्षित रहेगा।जल्द ही 18 +वर्ष वालों को भी वैक्सीन उपलब्ध हो जाएगी इसके लिए रजिस्ट्रेशन हो रहा है।

अधिशाषी अधिकारी ने कहा नगर में साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। सप्ताह के शनिवार और रविवार को मुहल्ला बाई सेनेटाईजेशन हो रहा है।

आज कोरोना की जांच करने एवं वैक्सीन लगाने के लिए स्वास्थ विभाग की टीम में जुगल किशोर,आकाश साहू, प्रदीप कुमार,अनिल यादव,शालनी बाजपेई, ममता देवी,और रचना निरंजन ने 60 लोगों को वैक्सीन लगाकर कोरोना से सुरक्षित किया।

कैम्प आयोजन में महत्व पूर्ण भूमिका दैनिक आज संवादाता सतीश द्विवेदी, गणेश धवन, दीपक धवन, लखन द्विवेदी, प्रभात धवन, समीर धवन, हरीश धवन, मोनू कोष्टा, सूर्यांश धवन, संदीप साहू, ममता धवन, सौरव धवन, गोपाल जी द्विवेदी, जीशान, प्रदीप गुप्ता ने निभाई।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS