जालौन: टाउन हॉल में चल रहे मेगा कैंप का विस्तार, अब हफ्ते भर होगा वैक्सीनेशन

Jalaun: Expansion of mega camp running in Town Hall, now vaccination will be done for a week : जालौन: टाउन हॉल में चल रहे मेगा कैंप का विस्तार, अब हफ्ते भर होगा वैक्सीनेशन

 टाउनहाल में चल रहे मेगा कैंप का विस्तार, अब हफ्ते भर होगा वैक्सीनेशन

वैक्सीन के लिए अलग अलग आयु वर्ग एवं विभागों के लिए बनाए गए काउंटर 

जालौन, 5 जून2021 : टाउनहाल परिसर में आयोजित हो रहे टीकाकरण के मेगा कैंप को विस्तारित कर दिया गया है। यहां अब सोमवार से शनिवार तक नियमित रुप से टीकाकरण किया जाएगा। टीकाकरण के लिए स्टाफ को भी बढ़ाया गया है। साथ ही वैक्सीन की डोज भी बढ़ाई गई है।

जिला शहरी स्वास्थ्य कोआर्डिनेटर संजीव कुमार चंदेरिया ने बताया कि टाउनहाल के मैदान में बीती एक जून से टीकाकरण के लिए मेगा कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यहां टीकाकरण के लिए लोगों की लगातार संख्या बढ़ रही है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने टाउनहाल में चल रहे टीकाकरण के कैंप को विस्तार करने का निर्णय लिया है। अभी यह कैंप एक हफ्ते के लिए ही था लेकिन अब लोगों के टीकाकरण के रुझान और टीकाकरण के लिए लगातार आ रही संख्या को देखते हुए टाउनहाल के कैंप को नियमित रुप से संचालित करने का फैसला लिया गया है। यहां पर विभागीय कर्मचारियों के लिए अलग अलग बूथ बनाकर टीकाकरण हो रहा है। इसके अलावा 18 से 44 साल और 45 से अधिक आयु वर्ग के लोगों के लिए भी बूथ बनाए गए हैं। जिसमें टीकाकरण के लिए लोग बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। हालांकि बिना पंजीकरण के आने वाले लोगों को परेशानी भी हो रही है। उन्होंने बताया कि जो लोग पंजीकरण कराकर नहीं आ रहे है, उन्हें पंजीकरण कराने में सहयोग किया जा रहा है। साथ ही लोगों से कहा जा रहा है कि वह अपना पंजीकरण कराकर आए।

डीएम ने टीकाकरण कराने आए लाभार्थियों  को बांटे पौधे

टाउनहाल में चल रहे टीकाकरण के मेगा कैंप में विश्व पर्यावरण दिवस पर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन भी पहुंची। उन्होंने टीकाकरण के लिए आए लोगों को पौधे भेंट किए और उनसे अपील की कि यह पौधा लगाकर उनका संरक्षण भी करें। साथ ही अपने आसपास के लोगों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करें।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS