गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई में विश्वप्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन किए

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने गणेशोत्सव के दौरान आज महाराष्ट्र के मुंबई में विश्वप्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन किए    श्री अमित शाह ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में प्रसिद्ध गणपति पंडाल में भी पूजा-अर्चना की    केन्द्रीय गृह मंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फणनवीस के आवास पर स्थापित गणपति बाप्पा की पूजा की    केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने गणेशोत्सव के दौरान आज महाराष्ट्र के मुंबई में विश्वप्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन किए।     श्री अमित शाह ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में प्रसिद्ध गणपति पंडाल में भी पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फणनवीस भी मौजूद थे। इसके बाद केन्द्रीय गृह मंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फणनवीस के आवास पर स्थापित गणपति बाप्पा की पूजा की।

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने गणेशोत्सव के दौरान आज महाराष्ट्र के मुंबई में विश्वप्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन किए


श्री अमित शाह ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में प्रसिद्ध गणपति पंडाल में भी पूजा-अर्चना की


केन्द्रीय गृह मंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फणनवीस के आवास पर स्थापित गणपति बाप्पा की पूजा की


केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने गणेशोत्सव के दौरान आज महाराष्ट्र के मुंबई में विश्वप्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन किए। 


श्री अमित शाह ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में प्रसिद्ध गणपति पंडाल में भी पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फणनवीस भी मौजूद थे। इसके बाद केन्द्रीय गृह मंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फणनवीस के आवास पर स्थापित गणपति बाप्पा की पूजा की।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS