दिल्ली जल बोर्ड से जलापूर्ति का शुभारंभ और एक नया प्रवेश द्वार खोला गया

दिल्ली जल बोर्ड से जलापूर्ति का शुभारंभ और एक नया प्रवेश द्वार खोला गया

पालम के बेस रिपेयर डिपो (बीआरडी) के लिए 22 अप्रैल, 2023 की तारीख दो प्रमुख परियोजनाओं के शुभारंभ होने के साथ एक ऐतिहासिक तिथि बन गई है। दिल्ली जल बोर्ड द्वारा ताजे पानी की आपूर्ति और अनुरक्षण कमान के प्रमुख एयर मार्शल विभास पांडे एओसी-इन-सी द्वारा डिपो के लिए एक नए प्रवेश द्वार के उद्घाटन के साथ दो प्रमुख परियोजनाओं की शुरुआत हो गई है। वर्ष 2009 में शुरू की गई बेस रिपेयर डिपो को ताजे पानी की आपूर्ति की परियोजना 22 अप्रैल, 2023 को अपने समापन पर पहुंच गई। इस डिपो के लिए नए प्रवेश द्वार के उद्घाटन होने के बाद पालम रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक हो जाने से ट्रैफिक जाम की लगातार होने वाली समस्या अब कम हो जाएगी। कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य अब बिना किसी परेशानी के बेस रिपेयर डिपो तक पहुंच सकते हैं।


एयर मार्शल विभास पांडे ने दोनों परियोजनाओं के सुचारु रूप से संचालित होने पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इन सुविधाओं से वायु कर्मियों और उनके परिवारों की खुशी के दायरे में बढ़ोतरी होगी। उन्होंने बेस रिपेयर डिपो के कर्मियों से अधिक जोश तथा उत्साह के साथ अपने परिचालन कार्यों को पूरा करने के लिए लगन और मेहनत से अपने कर्तव्य के पालन को जारी रखने का आग्रह किया।


एयर ऑफिसर कमांडिंग एयर कमोडोर एसएस रहल ने दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड, मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेज के अधिकारियों तथा डिपो के सभी कर्मियों को दोनों परियोजनाओं को सफलता के साथ कार्यान्वित करने के लिए पूरे मन से योगदान देने के लिए धन्यवाद दिया।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS