उरई: शिक्षक नेता दीपक पाण्डेय ने अपने दर्जनों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली

उरई: शिक्षक नेता दीपक पाण्डेय ने अपने दर्जनों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली जनपद में ब्राह्मण समाज का एक बड़ा चेहरा माने जाते हैं दीपक पांडे

उरई: शिक्षक नेता दीपक पाण्डेय ने अपने दर्जनों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली
जनपद में ब्राह्मण समाज का एक बड़ा चेहरा माने जाते हैं दीपक पांडे
उरई : राजनैतिक स्तर पर सभी पार्टियां अपने संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार सदस्यता अभियान चला रही है। लेकिन अब आज की जनता भी उन्हीं का साथ देगी जो विकास के नाम पर फर्जीवाड़ा न कर धरातलीय स्तर पर कार्य करेगी और आम जनता की पीड़ा को समझेगी। इसी प्रकार अब बड़े नेता भी अपनी साफ-सुथरी छवि को बचाने के लिए ऐसी पार्टियों के साथ जुड़ना चाहेंगे जो गरीब जनता के प्रति अपना पक्ष रखती हो। इसी के चलते विभिन्न राजनीतिक पार्टियों में से एक समाजवादी पार्टी में भी लगातार कई नये चेहरे जुड़ते जा रहे हैं।


इसी क्रम में जनपद जालौन के एक साफ  स्वच्छ छवि वाले शिक्षक नेता जोकि अपने जीवन में पहली बार किसी राजनैतिक दल के साथ खुद को समर्पित कर रहे हैं। इससे पूर्व उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर शूटिंग में कई पदक हासिल कर जनपद जालौन को गौरवान्वित करने का कार्य किया। साथ ही उन्होंने अपने विद्यालय में कई गरीब बच्चों को शिक्षा देकर उनके भविष्य का निर्माण किया। ऐसा एक कद्दावर ब्राह्मण समाज का बड़ा चेहरा दीपक पाण्डेय ने अपने दर्जनों साथियों के साथ लखनऊ में आयोजित एक समारोह में समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में साइकिल पर सवार होकर जनपद में समाजवादी विचारधारा को और मजबूत करने का संकल्प के साथ समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।


शिक्षा के क्षेत्र में अपनी धाक जमा चुके श्री दीपक पाण्डेय अपनी शूटिंग कैरियर से अपने व जनपद की राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई इसके अलावा रामजी लाल बालिका इंटर कॉलेज के प्रबंधक के रूप में भी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए दिनांक 19 जुलाई दिन सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली। साथ ही इस दौरान अपने दर्जनों साथियों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

जिसके बाद उन्होंने पार्टी को मजबूत करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि आगामी विधान सभा चुनावों में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताना है और अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का एक बार पुनः मुख्यमंत्री बनाना ही उनका मुख्य उद्देश्य है। 

इस मौके पर शिक्षक नेता अशोक राठौर, दीपू त्रिपाठी, जिला पंचायत सदस्य, रामेन्द्र त्रिपाठी मौजूद रहे। सपा की सदस्यता लेने वालों में मनोज गुप्ता अनिरुद्ध द्विवेदी, एडवोकेट पंकज मिश्रा, एडवोकेट सुरेश दीक्षित, एडवोकेट ऋषि बाजपेई, पंकज द्विवेदी, राजेश, अनिकेत पांडे, दिनेश तिवारी, संतोष शुक्ला, सरोज द्विवेदी आदि मौजूद रहे।



एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS