’जन समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निस्तारण’ : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लगाया जनता दर्शन’ ’जन समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निस्तारण’ : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  लखनऊ: 14 जून, 2021 : उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जन समस्याओं का त्वरित व समयबद्ध समाधान किया जाना सरकार की प्राथमिकता और प्रतिबद्धता भी है, हम अपनी प्रतिबद्धताओं के अनुरूप जन समस्याओं के निराकरण का हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं और हमारी कोशिश है कि जनता को सही समय से न्याय मिले। श्री मौर्य आज  अपने कैंप कार्यालय 7-कालिदास मार्ग पर आयोजित जनता दर्शन में जनसमस्याएं सुन रहे थे।  उपमुख्यमंत्री ने आगन्तुकों से सीधे रूबरू होते हुये उनकी समस्याएं सुनीं व उनके समयबद्ध निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जनता दर्शन में आज लोगों का काफी मजमा रहा। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये तमाम लोगों ने अपनी विभिन्न प्रकार की समस्याएं रखी, जिनके निस्तारण के निर्देश उन्होने संबंधित अधिकारियों को दिए। श्री मौर्य ने यह भी निर्देश दिए हैं कि समस्याओं का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाए, ताकि किसी को बार-बार चक्कर न लगाना पड़े। उन्होने कहा कि जिन लोगो ने अपनी समस्याएं रखी है, उनके निस्तारण के बारे मे की जा रही कार्यवाही से सम्बन्धित को सूचित भी किया जायेगा।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लगाया जनता दर्शन’

’जन समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निस्तारण’ : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: 14 जून, 2021 : उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जन समस्याओं का त्वरित व समयबद्ध समाधान किया जाना सरकार की प्राथमिकता और प्रतिबद्धता भी है, हम अपनी प्रतिबद्धताओं के अनुरूप जन समस्याओं के निराकरण का हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं और हमारी कोशिश है कि जनता को सही समय से न्याय मिले। श्री मौर्य आज  अपने कैंप कार्यालय 7-कालिदास मार्ग पर आयोजित जनता दर्शन में जनसमस्याएं सुन रहे थे।

उपमुख्यमंत्री ने आगन्तुकों से सीधे रूबरू होते हुये उनकी समस्याएं सुनीं व उनके समयबद्ध निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जनता दर्शन में आज लोगों का काफी मजमा रहा। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये तमाम लोगों ने अपनी विभिन्न प्रकार की समस्याएं रखी, जिनके निस्तारण के निर्देश उन्होने संबंधित अधिकारियों को दिए। श्री मौर्य ने यह भी निर्देश दिए हैं कि समस्याओं का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाए, ताकि किसी को बार-बार चक्कर न लगाना पड़े। उन्होने कहा कि जिन लोगो ने अपनी समस्याएं रखी है, उनके निस्तारण के बारे मे की जा रही कार्यवाही से सम्बन्धित को सूचित भी किया जायेगा।  

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS