कुलदीप मिश्रा को विश्व पत्रकार महासंघ का प्रदेश सचिव बनाया गया

उरई : जनपद जालौन की उरई नगर के निवासी कुलदीप मिश्रा को विश्व पत्रकार महासंघ का उत्तर प्रदेश से प्रदेश सचिव बनाया गया

आपको बता दें पत्रकारों के हित में लगातार कार्य करने वाले एवं पत्रकारिता में अपनी मजबूत पकड़ बनाने वाले युवा पत्रकार कुलदीप मिश्रा को विश्व पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संजय कुमार शुक्ला जी की संस्तुति पर विश्व पत्रकार महासंघ में उत्तर प्रदेश का प्रदेश सचिव बनाया गया।

जिस पर उन्होंने अपना विश्वास जताया कि कुलदीप मिश्रा अपनी मेहनत व ईमानदारी से निष्ठा पूर्वक कार्यकारिणी को संभालते हुए पूरे प्रदेश में हमारे महासंघ की विचारधारा को पत्रकार वह जन जन तक फैलाकर अपने संगठन को राष्ट्रहित एवं पत्रकार हित के लिए मजबूत करके देश-विदेश प्रदेश में एकता का प्रतीक करते हुए संगठन को दृढ़ संकल्प से अग्रसित करते हुए संगठन को दृढ़ संकल्प से अग्रसित करने को सदैव अग्रसर रहेंगे। 

इस दौरान युवा पत्रकार कुलदीप मिश्रा ने यह विश्वास दिलाया कि हम संगठन के हित में होने वाले कार्यों को ईमानदारी के साथ जन जन तक पहुँचाने का कार्य करेंगे। साथ ही इस संगठन को एक मजबूत वटवृक्ष की तरह खड़ा करने में अपना पूर्ण सहयोग देंगे और संगठन द्वारा दी गई समस्त जिम्मेदारियों एवं कर्तव्य को ईमानदारी व निष्ठा के साथ पूरा करेंगे और प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में पत्रकारों के ऊपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ जी जॉन से लड़ेंगे व उनके अधिकारों एवं मान सम्मान को वापस दिलाने में पूरा प्रयास करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS