प्रधानमंत्री मोदी ने भजन लाल शर्मा को राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी

प्रधानमंत्री मोदी ने भजन लाल शर्मा को राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी  श्रीमती दीया कुमारी और श्री प्रेमचंद बैरवा को उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने श्री भजन लाल शर्मा को राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है। उन्होंने श्रीमती दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी।    प्रधानमंत्री ने एक्स (सोशल नेटवर्किंग साइट) पर पोस्ट कियाः    “राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले भजन लाल शर्मा जी के साथ ही उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी जी और प्रेमचंद बैरवा जी को बहुत-बहुत बधाई! मुझे विश्वास है कि वीर-वीरांगनाओं का यह प्रदेश आपके नेतृत्व में सुशासन, समृद्धि और विकास के नित-नए मानदंड स्थापित करेगा। यहां के मेरे परिवारजनों ने जिस भरोसे और उम्मीद के साथ हमें भरपूर आशीर्वाद दिया है, उस पर खरा उतरने के लिए भाजपा सरकार जी-जान से जुटी रहेगी।”

प्रधानमंत्री मोदी ने भजन लाल शर्मा को राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी

श्रीमती दीया कुमारी और श्री प्रेमचंद बैरवा को उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने श्री भजन लाल शर्मा को राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है। उन्होंने श्रीमती दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी।


प्रधानमंत्री ने एक्स (सोशल नेटवर्किंग साइट) पर पोस्ट कियाः


“राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले भजन लाल शर्मा जी के साथ ही उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी जी और प्रेमचंद बैरवा जी को बहुत-बहुत बधाई! मुझे विश्वास है कि वीर-वीरांगनाओं का यह प्रदेश आपके नेतृत्व में सुशासन, समृद्धि और विकास के नित-नए मानदंड स्थापित करेगा। यहां के मेरे परिवारजनों ने जिस भरोसे और उम्मीद के साथ हमें भरपूर आशीर्वाद दिया है, उस पर खरा उतरने के लिए भाजपा सरकार जी-जान से जुटी रहेगी।”

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS