दिव्यांग पूर्व वायुसेना अधिकारी के साथ ओला कैब ड्राइवर ने किया दुर्व्यवहार

दिव्यांग पूर्व वायुसेना अधिकारी के साथ ओला कैब ड्राइवर ने किया दुर्व्यवहार

दिव्यांग के लिए मुख्य आयुक्त ने घटना पर ओला कैब्स को नोटिस जारी किया

दिव्यांग व्यक्तियों के लिए मुख्य आयुक्त ने ओला कैब के एक ड्राइवर द्वारा 80 फीसदी लोकोमोटर दिव्यांगता वाले पैरा शूटर, विंग कमांडर शांतनु के साथ किए गए दुर्व्यवहार के संदर्भ में ओला कैब कंपनी को नोटिस जारी किया।


वायुसेना के पूर्व अधिकारी शांतनु सिंह ने सीसीपीडी में की गई अपनी शिकायत में बताया कि मंगलवार 12 दिसंबर 2023 को करणी सिंह शूटिंग रेंज से थोड़ी दूरी की यात्रा करने के लिए उन्होंने एक ओला कैब बुक की, जहां वह पहले खेलो इंडिया पैरा गेम्स में भाग लेने के लिए 3 किलोमीटर दूर एक स्थान पर आए थे।। शांतनु सिंह की पत्नी ने कैब के ड्राइवर से बूट स्पेस में सीएनजी किट लगी होने के कारण फोलडेड व्हीलचेयर को पिछली सीट पर रखने का अनुरोध किया लेकिन कैब ड्राइवर ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया। इसके अलावा कैब ड्राइवर ने वायुसेना के पूर्व अधिकारी की पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया और शांतनु सिंह और उनकी पत्नी को कैब से उतर जाने को कहा। कैब ड्राइवर ने कहा कि वह व्हीलचेयर को अपनी कैब में नहीं रख सकता है और न ही ले जा सकता है। कैब ड्राइवर के इस दुर्व्यवहार से दुःखी और पीड़ित होने के बाद वायुसेना के पूर्व अधिकारी ने सीसीपीडी से कैब ड्राइवर की शिकायत के लिए संपर्क किया।


वायुसेना के पूर्व अधिकारी की शिकायत को संज्ञान लेते हुए दिव्यांग व्यक्तियों के मुख्य आयुक्त ने ओला कंपनी से 30 दिन के अंदर इस संदर्भ में जवाब मांगा है।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS