प्रधानमंत्री मोदी ने जन धन योजना के 9 वर्ष पूरे होने पर इस परिवर्तनकारी योजना के लाभार्थियों को बधाई दी

प्रधानमंत्री मोदी ने जन धन योजना के 9 वर्ष पूरे होने पर इस परिवर्तनकारी योजना के लाभार्थियों को बधाई दी  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जन धन योजना के आज 9 वर्ष पूरे होने पर इसके लाभार्थियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने उन लोगों की भी सराहना की, जिन्होंने इस योजना को सफल बनाने में योगदान दिया है।  प्रधानमंत्री ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से माइगॉव के एक थ्रेड पर दी प्रतिक्रिया में कहा:  “पीएम जन धन योजना के 9 साल पूरे हो रहे हैं, ऐसे में मैं इस योजना से लाभान्वित होने वाले सभी लोगों को बधाई देता हूं और इसे सफल बनाने के लिए काम करने वाले सभी लोगों की सराहना करता हूं। यह प्रयास हमारे नागरिकों को सशक्त बनाने की दिशा में एक मील का पत्थर है। इस पहल के माध्यम से, हम अपनी विकसित होती अर्थव्यवस्था में प्रत्येक भारतीय के लिए उचित स्थान सुनिश्चित करते हुए लाखों लोगों को वित्तीय मुख्यधारा में लेकर आए हैं। #जनधन के 9 वर्ष”

प्रधानमंत्री मोदी ने जन धन योजना के 9 वर्ष पूरे होने पर इस परिवर्तनकारी योजना के लाभार्थियों को बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जन धन योजना के आज 9 वर्ष पूरे होने पर इसके लाभार्थियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने उन लोगों की भी सराहना की, जिन्होंने इस योजना को सफल बनाने में योगदान दिया है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से माइगॉव के एक थ्रेड पर दी प्रतिक्रिया में कहा:

“पीएम जन धन योजना के 9 साल पूरे हो रहे हैं, ऐसे में मैं इस योजना से लाभान्वित होने वाले सभी लोगों को बधाई देता हूं और इसे सफल बनाने के लिए काम करने वाले सभी लोगों की सराहना करता हूं। यह प्रयास हमारे नागरिकों को सशक्त बनाने की दिशा में एक मील का पत्थर है। इस पहल के माध्यम से, हम अपनी विकसित होती अर्थव्यवस्था में प्रत्येक भारतीय के लिए उचित स्थान सुनिश्चित करते हुए लाखों लोगों को वित्तीय मुख्यधारा में लेकर आए हैं। #जनधन के 9 वर्ष”

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS