मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीदों के बलिदान दिवस पर पौध-रोपण किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीदों के बलिदान दिवस पर पौध-रोपण किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमर शहीदों के परिजन के साथ लगाए पौधे


भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव के बलिदान दिवस पर उनकी स्मृति में शहीदों के परिजन के साथ शौर्य स्मारक में पौध-रोपण किया। मुख्यमंत्री ने कदंब, मौलश्री, गुलमोहर, जामुन, करंज और आँवला के पौधे रोपे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कारगिल के शहीद परमवीर चक्र विभूषित केप्टन विक्रम बत्रा और शहीद लेफ्टिनेंट मनोज पाण्डेय के बलिदान का स्मरण किया। उन्होंने भोपाल पधारे शहीदों के परिजन का स्वागत भी किया।


सहारनपुर से आए शहीदे आजम भगत सिंह के भाई श्री कुलतार सिंह लेफ्टिनेंट के बेटे श्री किरणजीत संधू, सोनीपत हरियाणा से आए शहीद सुखदेव जी के भाई के पोते श्री अनुज थापर, अहमदनगर से आए शहीद राजगुरू के भाई के पोते श्री विलास राजगुरू, धर्मशाला हिमाचल प्रदेश से आए परमवीर चक्र विभूषित केप्टन विक्रम बत्रा के पिता श्री गिरधारी लाल बत्रा तथा लखनऊ से आए परमवीर चक्र विभूषित शहीद लेफ्टिनेंट मनोज पाण्डेय के भाई श्री मनमोहन पांडे पौध-रोपण में सम्मिलित हुए।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने शौर्य स्तंभ पर पुष्प-चक्र अर्पित किया


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अमर शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के बलिदान दिवस पर शहीदों के बलिदान का स्मरण करते हुए शौर्य स्मारक स्थित शौर्य स्तंभ पर आदरांजलि स्वरूप पुष्प-चक्र अर्पित किया।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS