MP : जन-कल्याण में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे : गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

जन-कल्याण में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे : गृह मंत्री डॉ. मिश्रा

दतिया में 1055 कार्ड और स्वीकृति-पत्र किये वितरित


भोपाल : गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया जनपद पंचायत के ग्राम रावरी में श्रमिक पंजीयन कार्ड वितरण कार्यक्रम में कहा कि जन-कल्याण के कार्य प्राथमिकता से करेंगे। इसमें किसी भी प्रकार की कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखी जायेगी। कार्यक्रम में 1055 हितग्राहियों को आयुष्मान, संबल, बीपीएल के कार्डों के साथ पात्रता पर्ची और पेंशन स्वीकृति-पत्र वितरित किये गये।


गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि दतिया के अधो-संरचनात्मक विकास में कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। साथ ही जन-कल्याण के कार्य भी उसी गति से होंगे। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कार्यक्रम में हितग्राहियों को 284 पात्रता-पर्ची, 223 आयुष्मान कार्ड, संबंल योजना का लाभ 221 को, 152 को बीपीएल राशन कार्ड और 175 पेंशन धारियों को स्वीकृति-पत्र प्रदान किये। उन्होंने कहा कि रावरी में एक करोड़ रूपये से अधिक की राशि के निर्माण कार्य किये जायेंगे। इसमें अंबेडकर भवन की बाउंड्री वाल, विभिन्न सीसी रोड़ इत्यादि निर्माण कार्य होंगे। गृह मंत्री ने स्वच्छ भारत मिशन में 12 हितग्राहियों को शौचालय निर्माण के लिये राशि प्रदान की।


आम जनता की सुनी समस्याएँ


गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने शनिवार को सुबह राजघाट कॉलोनी निवास पर जनता की समस्याएँ सुनी और उनके निराकरण संबंधी निर्देश अधिकारियों को दिये।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS