दीपक जोशी ब्राह्मण जनकल्याण समिति के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत

दीपक जोशी ब्राह्मण जनकल्याण समिति के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत    लखनऊ - अखिल भारतीय ब्राह्मण जनकल्याण के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित कल्याण ने संगठन राष्ट्रीय महामंत्री करुणेश पांडेय के अनुमोदन पर डूंगरपुर के पाडली गुजरेश्वर निवासी समाजसेवी दीपक जोशी को अखिल भारतीय ब्राह्मण जनकल्याण समिति का प्रदेश अध्यक्ष मनोनित किया है। उनके मनोनयन पर ब्राह्मण समाज के गणमान्य लोगों ने उनसे अपेक्षा की है कि वह संगठन को विस्तार देकर कार्यकुशलता से चलाएंगे।     मनोनयन पत्र सौंपते हुए श्री पांडेय ने कहा कि संगठन का अर्थ परिवार है , समाज के जुड़े सभी बंधुओं के दुख सुख में अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर व समाज को एकजुट करने का कार्य दीपक जोशी करेंगे ऐसी अपेक्षा है। राष्ट्रीय महामंत्री करुणेश पांडेय ने एक माह के अंदर प्रांतीय स्तर पर संगठन का विस्तार करने हेतु मनीष को निर्देशित किया। दीपक ने संगठन का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि संगठन द्वारा दिए गए दायित्वों का निर्वहन कुशलतापूर्वक करते हुए समाज व संगठन को मजबूत करने का कार्य करूंगा ।

दीपक जोशी ब्राह्मण जनकल्याण समिति के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत


लखनऊ - अखिल भारतीय ब्राह्मण जनकल्याण के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित कल्याण ने संगठन राष्ट्रीय महामंत्री करुणेश पांडेय के अनुमोदन पर डूंगरपुर के पाडली गुजरेश्वर निवासी समाजसेवी दीपक जोशी को अखिल भारतीय ब्राह्मण जनकल्याण समिति का प्रदेश अध्यक्ष मनोनित किया है। उनके मनोनयन पर ब्राह्मण समाज के गणमान्य लोगों ने उनसे अपेक्षा की है कि वह संगठन को विस्तार देकर कार्यकुशलता से चलाएंगे। 


मनोनयन पत्र सौंपते हुए श्री पांडेय ने कहा कि संगठन का अर्थ परिवार है , समाज के जुड़े सभी बंधुओं के दुख सुख में अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर व समाज को एकजुट करने का कार्य दीपक जोशी करेंगे ऐसी अपेक्षा है। राष्ट्रीय महामंत्री करुणेश पांडेय ने एक माह के अंदर प्रांतीय स्तर पर संगठन का विस्तार करने हेतु मनीष को निर्देशित किया। दीपक ने संगठन का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि संगठन द्वारा दिए गए दायित्वों का निर्वहन कुशलतापूर्वक करते हुए समाज व संगठन को मजबूत करने का कार्य करूंगा ।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS