एनएचएआई ने लखनऊ में क्षेत्रीय सम्मेलन के साथ ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का समारोह मनाया

एनएचएआई ने लखनऊ में क्षेत्रीय सम्मेलन के साथ ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का समारोह मनाया


‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का समारोह मनाते हुए एनएचएआई की अध्यक्ष श्रीमती अलका उपाध्याय ने लखनऊ में क्षेत्रीय अधिकारियों के दो दिवसीय सम्मेलन का उद्घाटन किया। 5-6 मई, 2022 को आयोजित होने वाली यह अपनी तरह की प्रथम पहल है जो ज्ञान, उपलब्धियों तथा चुनौतियों को साझा करने के लिए एक समान मंच पर एनएचएआई के अधिकारियों और पूर्वी तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड एवं बिहार के अन्य हितधारकों को एक साथ लाती है। आजादी का अमृत महोत्सव समारोहों के हिस्से के रूप में देश के विभिन्न क्षेत्रों में इसी प्रकार के और अधिक सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।


परियोजना की समीक्षाओं के अतिरिक्त, इस दो दिवसीय सम्मेलन में अध्यक्ष के साथ एनएचएआई के क्षेत्रीय अधिकारियों और परियोजना निदेशकों की मुक्त चर्चा के लिए एक ओपेन हाउस का भी आयोजन किया जाएगा। ‘व्यवसाय करने की सुगमता‘ में सुधार लाने पर एक सत्र आयोजित करने की भी योजना बनाई गई है तथा ‘निर्माण उपकरण और प्रौद्योगिकी‘ पर एक ज्ञान साझा करने वाले सत्र का भी आयोजन किया जाएगा।


यह सम्मेलन सड़क परिवहन एवं राजमार्ग तथा नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वी के सिंह के संबोधन के साथ 6 मई 2022 को संपन्न होगा।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS