"नन्हा कलाम" का लोगो बनाकर, डॉ० अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर डीआईओएस जालौन को भेंट किया

"नन्हा कलाम" का लोगो बनाकर, डॉ० अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर डीआईओएस किया को भेंट

पुष्पेन्द्र ने डॉ० अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर "नन्हा कलाम" का लोगो बनाकर डीआईओएस को भेंट किया

अपनी चित्रकारिता से सोनू सूद को भी बनाया प्रशंसक

उरई : भारत के मिसाइल मैन के नाम से विख्यात एवं भारत रत्न प्राप्त पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर ए पी जे अब्दुल कलाम की आज पुण्यतिथि है जिसमें लोगों ने अपने अलग अलग अंदाज में उन्हें याद कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

इसी क्रम में जनपद जालौन के एक युवा चित्रकार पुष्पेन्द्र राज ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति एवं भारत रत्न प्राप्त डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्य तिथि के अवसर पर जनपद जालौन से शुरू होने वाली बौद्धिक प्रतियोगिता "कौन बनेगा नन्हा कलाम" का लोगो (प्रतीक चिन्ह) बनाकर श्रीमान जिला विद्यालय निरीक्षक श्री भगवत पटेल जी को भेंट किया। जिसे देख श्री भगवत प्रसाद पटेल खुश हुए और उनके हुनर की जमकर तारीफ की। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि जनपद जालौन की धरती ऐसे ही कई प्रतिभाओं से भरा पड़ा है। लेकिन पर्याप्त संसाधनों की कमी की वजह से उनका हुनर कहीं न कहीं दबा राह जाता है। लेकिन पुष्पेंद्र राज की चित्रकारी को देख वे काफी प्रभावित हुए और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

इससे पूर्व पुष्पेंद्र ने घरेलू सामग्रियों  के इस्तेमाल गाँव की कच्ची दीवार पर कोरोना योद्धाओं की फोटो एवं फ़िल्म स्टार सोनू सूद की फोटो बनाकर कर सबका मन मोह लिया था खासकर सोनू सूद ने उनके गाँव आने की इक्छा जाहिर की थी और अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर उक्त फोटो को शेयर भी किया था जिससे आज पुष्पेंद्र की ख्याति जनपद के अलावा अन्य प्रदेशों में भी हो रही है।



एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS