जगम्मनपुर, जालौन: कोरोना वैक्सीन को जानलेवा बताने वाले राष्ट्र व समाज विरोधी

जगम्मनपुर, जालौन: कोरोना वैक्सीन को जानलेवा बताने वाले राष्ट्र व समाज विरोधी तत्व है जो देश को महामारी की ओर धकेलने का प्रयास कर रहे हैं। BJP NEWS

कोरोना वैक्सीन को जानलेवा बताने वाले राष्ट्र व समाज विरोधी

जगम्मनपुर,जालौन । कोरोना वैक्सीन को जानलेवा बताने वाले राष्ट्र व समाज विरोधी तत्व है जो देश को महामारी की ओर धकेलने का प्रयास कर रहे हैं।

उक्त कथन भारतीय जनता पार्टी रामपुरा मंडल महामंत्री विजय द्विवेदी ने कहते हुए बताया कि क्षेत्र में लगभग तीन चार हजार लोगों को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है जिसमें सभी लोग सुरक्षित हैं किसी भी व्यक्ति की कोरोना वैक्सीन लगने से मृत्यु नहीं हुई है , इसी दौरान एक दो लोग किसी अन्य बीमारी से ग्रसित होकर मृत्यु को प्राप्त हुए हैं तो समाज विरोधी लोग कोरोना से सुरक्षित रखने वाली वैक्सीन को बदनाम करके ग्रामीणों को भड़का रहे हैं कि बैक्सीन न लगवाओ । श्री विजय द्विवेदी ने पूछा कि यदि वैक्सीन नहीं लगेगी तो इस संक्रमण से कैसे बचा जा सकता है ? सरकार अपने देशवासियों को बचाने का प्रयास कर रही है इस कार्य में प्रत्येक जागरूक नागरिक का दायित्व है कि लोगों के मध्य कोरोना वैक्सीन के विरोध में फैलाए गए भ्रम जाल को तोड़कर समाज के प्रत्येक व्यक्ति को कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें व देश को महामारी से बचाने का प्रयास करें।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS