Breaking News

बुधवार, 7 अप्रैल 2021

जालौन: कोरोना की दोनों डोज लगवाने वाले लाभार्थियों के निकाले गए लकी ड्रा

जालौन: कोरोना की दोनों डोज लगवाने वाले लाभार्थियों के निकाले गए लकी ड्रा

जालौन: कोरोना की दोनों डोज लगवाने वाले लाभार्थियों के निकाले गए लकी ड्रा

कोरोना की दोनों डोज लगवाने वाले लाभार्थियों के निकाले गए लकी ड्रा

पहले चरण में लकी ड्रा में शामिल किए गए  हेल्थ वर्कर और फ्रंटलाइन वर्कर

जालौन, 7 अप्रैल 2021 : कोविड टीकाकरण के प्रति जागरुकता लाने के लिए लकी ड्रा के माध्यम से लोगों को पुरस्कार के लिए चुना गया। बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय सभागार में कोरोना वैक्सीन की पहले चरण में दोनों डोज लगवाने वाले लाभार्थियों का लकी ड्रा निकाला गया। 

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में हुए लकी ड्रा में सीएमओ कार्यालय के चालक अरविंद कुमार ने अधिकारियों की मौजूदगी में लकी ड्रा निकाला।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कहा कि लोगों को टीकाकरण के लिए जागरुक करना बहुत जरूरी है। इस समय 45 साल से अधिक आयु के लोगों का  टीकाकरण हो रहा है। टीकाकरण से न सिर्फ खुद का बचाव होगा, बल्कि दूसरों का भी बचाव होगा। टीकाकरण के साथ कोरोना से बचाव के लिए हाथ धोना जरूरी  है। मास्क पहनना और दो गज दूरी का पालन अनिवार्य रुप से करें।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. ऊषा सिंह ने बताया कि शासन के निर्देश पर लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरुक करने के लिए लकी ड्रा योजना शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि पहले चरण में हुए लकी ड्रा के लिए जिलाधिकारी की अध्यगक्षता में तीन सदस्यीय टीम बनाई गई थी। 

टीम में सीएमओ के अलावा अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार सिंह, एसीएमओ प्रतिरक्षण डॉ. सत्यप्रकाश शामिल थे। 

टीम के सामने सीएमओ कार्यालय के चालक अरविंद कुमार ने लकी ड्रा निकाला। लकी ड्रा में करीब तीन हजार हेल्थ केयर वर्कर और करीब सात हजार फ्रंट लाइन वर्कर शामिल थे, जिसमें लकी ड्रा में रमेश चंद्र कुठौंद, शांति देवी कुठौंद, रामसेवक कालपी, सविता कुठौंद को चुना गया। 

उन्होंने बताया कि सभी लाभार्थियों को दो - दो हजार रुपये पुरस्कार स्वरुप दिए जाएंगे। 

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी डॉ. अभय कुमार श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार शुक्ला, एनएचएम के डीपीएम डॉ प्रेमप्रताप सिंह, जिला वैक्सीन स्टोर इंचार्ज रवींद्र कुमार वर्मा भी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Pages

close