मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों ने की भेंट

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों ने की भेंट  पुष्प गुच्छ भेंट कर दी बधाई और शुभकामनाएं    भोपाल : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को नवनिर्वाचित विधानसभा सदस्यों, पार्टी के वरिष्ठ सदस्यगण सहित जनप्रतिनिधियों, परिचितों और अनुयायियों द्वारा नए दायित्व के लिए बधाईयों का क्रम जारी है।    मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्य एवं पूर्व मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य, शिवपुरी से श्री देवेन्द्र जैन, रतलाम विधायक श्री चेतन कश्यप, धरमपुरी से श्री कालू सिंह ठाकुर, बरघाट से श्री कमल मर्सकोले और मेहगांव से श्री राकेश शुक्ला ने पुष्पगुच्छ भेंट कर मुख्यमंत्री पद की बधाई दी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सभी का स्वागत कर शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों ने की भेंट

पुष्प गुच्छ भेंट कर दी बधाई और शुभकामनाएं


भोपाल : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को नवनिर्वाचित विधानसभा सदस्यों, पार्टी के वरिष्ठ सदस्यगण सहित जनप्रतिनिधियों, परिचितों और अनुयायियों द्वारा नए दायित्व के लिए बधाईयों का क्रम जारी है।


मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्य एवं पूर्व मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य, शिवपुरी से श्री देवेन्द्र जैन, रतलाम विधायक श्री चेतन कश्यप, धरमपुरी से श्री कालू सिंह ठाकुर, बरघाट से श्री कमल मर्सकोले और मेहगांव से श्री राकेश शुक्ला ने पुष्पगुच्छ भेंट कर मुख्यमंत्री पद की बधाई दी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सभी का स्वागत कर शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS