प्रधानमंत्री मोदी ने एशियाई पैरा गेम्स में पैरा पावरलिफ्टिंग में रजत जीतने पर ज़ैनब खातून को बधाई दी

प्रधानमंत्री मोदी ने एशियाई पैरा गेम्स में पैरा पावरलिफ्टिंग में रजत जीतने पर ज़ैनब खातून को बधाई दी  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एशियाई पैरा गेम्स 2022 में महिला पैरा पावरलिफ्टिंग की 61 किलो स्पर्धा में रजत जीतने पर ज़ैनब खातून को बधाई दी    प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोऊ में हो रहे एशियाई पैरा खेल 2022 में महिला पैरा पावरलिफ्टिंग की 61 किलोग्राम स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर ज़ैनब खातून को बधाई दी है।    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया:    “इस अनूठी उपलब्धि के लिए ज़ैनब खातून को बधाई। महिला पैरा पावरलिफ्टिंग की 61 किलो स्पर्धा में उनका रजत पदक शानदार है। ज़ैनब का अद्वितीय हौसला और प्रतिबद्धता उल्लेखनीय है। आगामी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं।”

प्रधानमंत्री मोदी ने एशियाई पैरा गेम्स में पैरा पावरलिफ्टिंग में रजत जीतने पर ज़ैनब खातून को बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एशियाई पैरा गेम्स 2022 में महिला पैरा पावरलिफ्टिंग की 61 किलो स्पर्धा में रजत जीतने पर ज़ैनब खातून को बधाई दी


प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोऊ में हो रहे एशियाई पैरा खेल 2022 में महिला पैरा पावरलिफ्टिंग की 61 किलोग्राम स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर ज़ैनब खातून को बधाई दी है।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया:


“इस अनूठी उपलब्धि के लिए ज़ैनब खातून को बधाई। महिला पैरा पावरलिफ्टिंग की 61 किलो स्पर्धा में उनका रजत पदक शानदार है। ज़ैनब का अद्वितीय हौसला और प्रतिबद्धता उल्लेखनीय है। आगामी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं।”

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS