मुख्यमंत्री शिवराज चौहान क्षत्रिय लोणारी कुनबी समाज के सम्मेलन में हुए शामिल

मुख्यमंत्री श्री चौहान क्षत्रिय लोणारी कुनबी समाज के सम्मेलन में हुए शामिल  भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि क्षत्रिय लोणारी कुनबी समाज, राष्ट्रवादी, समाज सेवी और देशभक्त समाज है। स्वाभिमान और स्वावलम्बन के सिद्धांतों का पालन करने वाला यह समाज देश के लिए हर चुनौतिपूर्ण स्थिति में संघर्ष के लिए सदैव तत्पर रहा है।    मुख्यमंत्री श्री चौहान भोपाल के बरखेड़ा भेल क्षेत्र में अखिल भारतीय क्षत्रिय लोणारी कुनबी समाज के 18 वें युवक-युवती परिचय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सम्मेलन में शामिल युवक-युवतियों को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएँ दी। समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विष्णु राणे सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान क्षत्रिय लोणारी कुनबी समाज के सम्मेलन में हुए शामिल

भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि क्षत्रिय लोणारी कुनबी समाज, राष्ट्रवादी, समाज सेवी और देशभक्त समाज है। स्वाभिमान और स्वावलम्बन के सिद्धांतों का पालन करने वाला यह समाज देश के लिए हर चुनौतिपूर्ण स्थिति में संघर्ष के लिए सदैव तत्पर रहा है।


मुख्यमंत्री श्री चौहान भोपाल के बरखेड़ा भेल क्षेत्र में अखिल भारतीय क्षत्रिय लोणारी कुनबी समाज के 18 वें युवक-युवती परिचय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सम्मेलन में शामिल युवक-युवतियों को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएँ दी। समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विष्णु राणे सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS