जालौन : चुनाव के दृष्टिगत नगर की सड़कों पर पुलिस ने किया फुट मार्च

जालौन : चुनाव के दृष्टिगत नगर की सड़कों पर पुलिस ने किया फुट मार्च    रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी    रामपुरा, जालौन : नगर निकाय निर्वाचन के दृष्टिगत रामपुरा थाना पुलिस ने पीएसी के जवानो के साथ एरिया डॉमिनेशन कर लोगों को सुरक्षा का एहसास करवाया।   रामपुरा थाना क्षेत्र में दो नगर पंचायत रामपुरा तथा ऊमरी में  निर्वाचन होना है । इन दोनों टाउन एरिया में चुनाव लड़ने वालों की बड़ी संख्या है । प्रत्येक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता एवं निर्दलीय समाजसेवी नगर पंचायत अध्यक्ष एवं वार्ड सभासद के चुनाव हेतु तैयारी करते हुए सफलता प्राप्त हेतु जनसम्पर्क व तिकडिम लगाते दिख रहे है , सम्भावना रहती है कि कुछ असामाजिक तत्व भी मौके का लाभ उठाकर अशांति का माहौल तैयार कर चुनाव में व्यवधान डालने की चेष्टा कर सकते हैं इसी के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ डॉ. देवेंद्र कुमार के कुशल संचालन में थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार सिंह बैस के नेतृत्व में उप निरीक्षक सुनील कुमार पाराशर, पुलिस के मुख्य आरक्षी, महिला आरक्षी , पीएसी के जवानों एवं होमगार्ड के जवानों द्वारा रामपुरा नगर व ऊमरी नगर में एरिया डोमिनेशन किया गया। पुलिस के इस अभियान से दोनों नगरों के निवासियों में कानून व्यवस्था एवं सुरक्षा के प्रति विश्वास दिखाई दिया व असामाजिक तत्वों के हौसले पस्त नजर आते दिखे।

जालौन : चुनाव के दृष्टिगत नगर की सड़कों पर पुलिस ने किया फुट मार्च


रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी


रामपुरा, जालौन : नगर निकाय निर्वाचन के दृष्टिगत रामपुरा थाना पुलिस ने पीएसी के जवानो के साथ एरिया डॉमिनेशन कर लोगों को सुरक्षा का एहसास करवाया।

 रामपुरा थाना क्षेत्र में दो नगर पंचायत रामपुरा तथा ऊमरी में  निर्वाचन होना है । इन दोनों टाउन एरिया में चुनाव लड़ने वालों की बड़ी संख्या है । प्रत्येक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता एवं निर्दलीय समाजसेवी नगर पंचायत अध्यक्ष एवं वार्ड सभासद के चुनाव हेतु तैयारी करते हुए सफलता प्राप्त हेतु जनसम्पर्क व तिकडिम लगाते दिख रहे है , सम्भावना रहती है कि कुछ असामाजिक तत्व भी मौके का लाभ उठाकर अशांति का माहौल तैयार कर चुनाव में व्यवधान डालने की चेष्टा कर सकते हैं इसी के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ डॉ. देवेंद्र कुमार के कुशल संचालन में थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार सिंह बैस के नेतृत्व में उप निरीक्षक सुनील कुमार पाराशर, पुलिस के मुख्य आरक्षी, महिला आरक्षी , पीएसी के जवानों एवं होमगार्ड के जवानों द्वारा रामपुरा नगर व ऊमरी नगर में एरिया डोमिनेशन किया गया। पुलिस के इस अभियान से दोनों नगरों के निवासियों में कानून व्यवस्था एवं सुरक्षा के प्रति विश्वास दिखाई दिया व असामाजिक तत्वों के हौसले पस्त नजर आते दिखे।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS