मिल श्रमिकों की समस्याओं के समाधान के लिए शीघ्र बुलाई जाएगी बैठक : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मिल श्रमिकों की समस्याओं के समाधान के लिए शीघ्र बुलाई जाएगी बैठक : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान    भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से आज निवास पर ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ जियाजीराव कॉटन   मिल लिमिटेड, ग्वालियर से जुड़े रहे श्रमिक एवं कर्मचारियों ने भेंट की। प्रतिनिधि- मंडल ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को 4 सूत्री सुझाव-पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्राप्त सुझावों के संदर्भ में शीघ्र ही बैठक बुलाई जाएगी।    मुख्यमंत्री श्री चौहान को गढ़कुंडार महोत्सव का आमंत्रण    मुख्यमंत्री श्री चौहान से खंगार क्षत्रिय समाज सेवा विकास संघ, जिला निवाड़ी के प्रतिनिधि-मंडल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रमेश खंगार के नेतृत्व में आज निवास पर भेंट की। मुख्यमंत्री श्री चौहान को 27 से 29 दिसंबर तक होने जा रहे गढ़कुण्डार महोत्सव का आमंत्रण दिया गया।

मिल श्रमिकों की समस्याओं के समाधान के लिए शीघ्र बुलाई जाएगी बैठक : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान


भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से आज निवास पर ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ जियाजीराव कॉटन 

मिल लिमिटेड, ग्वालियर से जुड़े रहे श्रमिक एवं कर्मचारियों ने भेंट की। प्रतिनिधि- मंडल ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को 4 सूत्री सुझाव-पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्राप्त सुझावों के संदर्भ में शीघ्र ही बैठक बुलाई जाएगी।


मुख्यमंत्री श्री चौहान को गढ़कुंडार महोत्सव का आमंत्रण


मुख्यमंत्री श्री चौहान से खंगार क्षत्रिय समाज सेवा विकास संघ, जिला निवाड़ी के प्रतिनिधि-मंडल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रमेश खंगार के नेतृत्व में आज निवास पर भेंट की। मुख्यमंत्री श्री चौहान को 27 से 29 दिसंबर तक होने जा रहे गढ़कुण्डार महोत्सव का आमंत्रण दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS