थानाध्यक्ष ने विद्यालय में छात्र छात्राओं को दी यातायात नियमों की जानकारी

थानाध्यक्ष ने विद्यालय में छात्र छात्राओं को दी यातायात नियमों की जानकारी    रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी    रामपुरा, जालौन : यातायात माह के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में थानाध्यक्ष रामपुरा ने विद्यालय में छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए यातायात नियमों की जानकारी दी ।  रामपुरा थाना अंतर्गत कस्बा ऊमरी में जय बिहारी मेमोरियल स्कूल में यातायात माह के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया इस अवसर पर थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार सिंह वैस ने उपस्थित नगर वासियों , छात्र छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी दी । इस अवसर पर थानाध्यक्ष ने कहा कि जीवन बहुमूल्य है इसे सुरक्षित रखना प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है । वाहन चलाने में  जरा सी असावधानी जीवन को खतरे में डाल सकती है । हम सब के पीछे खुशहाल परिवार होता है । जब हम घर से बाहर होते है तब  परिवार के लोगों को आपकी चिंता होती है और उन्हे आपका इंतजार होता है। अपने परिजनों को किसी परेशानी अथवा दुःख में डालने से बचाने के लिए वाहन को सावधानी व सुरक्षित ढंग से चलाएं । मोटर साइकिल स्कूटर चालक हेलमेट का अवश्य प्रयोग करें तथा कार चालक बगैर सीट बेल्ट के वाहन को न चलाएं , इसके अतिरिक्त यातायात के अनेक नियमों की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि घर के अवयस्क व अप्रशिक्षित बच्चों को वाहन चलाने के लिए न दें इससे उनका स्वयं का व आम लोगों का जीवन संकट में पड़ सकता है ।इस अवसर पर ऊमरी नगर के अनेक सभ्रांत लोग , शिक्षक , छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

थानाध्यक्ष ने विद्यालय में छात्र छात्राओं को दी यातायात नियमों की जानकारी


रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी


रामपुरा, जालौन : यातायात माह के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में थानाध्यक्ष रामपुरा ने विद्यालय में छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए यातायात नियमों की जानकारी दी ।

रामपुरा थाना अंतर्गत कस्बा ऊमरी में जय बिहारी मेमोरियल स्कूल में यातायात माह के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया इस अवसर पर थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार सिंह वैस ने उपस्थित नगर वासियों , छात्र छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी दी । इस अवसर पर थानाध्यक्ष ने कहा कि जीवन बहुमूल्य है इसे सुरक्षित रखना प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है । वाहन चलाने में  जरा सी असावधानी जीवन को खतरे में डाल सकती है । हम सब के पीछे खुशहाल परिवार होता है । जब हम घर से बाहर होते है तब  परिवार के लोगों को आपकी चिंता होती है और उन्हे आपका इंतजार होता है। अपने परिजनों को किसी परेशानी अथवा दुःख में डालने से बचाने के लिए वाहन को सावधानी व सुरक्षित ढंग से चलाएं । मोटर साइकिल स्कूटर चालक हेलमेट का अवश्य प्रयोग करें तथा कार चालक बगैर सीट बेल्ट के वाहन को न चलाएं , इसके अतिरिक्त यातायात के अनेक नियमों की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि घर के अवयस्क व अप्रशिक्षित बच्चों को वाहन चलाने के लिए न दें इससे उनका स्वयं का व आम लोगों का जीवन संकट में पड़ सकता है ।इस अवसर पर ऊमरी नगर के अनेक सभ्रांत लोग , शिक्षक , छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS