सरदार पटेल जयंती एकता दिवस के रूप में मना, पुलिस ने किया पथ संचलन

सरदार पटेल जयंती एकता दिवस के रूप में मना पुलिस ने किया पथ संचलन  रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी   रामपुरा जालौन। लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर रामपुरा थाना पुलिस ने एकता दिवस धूमधाम से मना कर पथ संचलन किया ।  पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देशन पर थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार वैस के नेतृत्व में रामपुरा थाना पुलिस ने पथ संचलन कर लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया । प्रातः थानाध्यक्ष,उपनिरीक्षको सहित पुलिस ने रामपुरा नगर प्रभात फेरी कर लौह पुरुष पटेल की जयंती के प्रति लोगों को जागरूक किया तदोपरांत थाना परिसर में श्री पटेल के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित की एवं पुलिस के जवानों के साथ संकल्प लिया की हम पटेल के सपनों के भारत को बनाने में तन मन धन से संकल्पित हैं । शाम को पुनः थानाध्यक्ष रामपुरा ने अनेक उपनिरीक्षक , होमगार्ड अधिकारी एवं पुलिस के जवानों के साथ रामपुरा नगर में पथ संचलन कर सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की।

सरदार पटेल जयंती एकता दिवस के रूप में मना पुलिस ने किया पथ संचलन

रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी

 रामपुरा जालौन। लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर रामपुरा थाना पुलिस ने एकता दिवस धूमधाम से मना कर पथ संचलन किया ।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देशन पर थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार वैस के नेतृत्व में रामपुरा थाना पुलिस ने पथ संचलन कर लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया । प्रातः थानाध्यक्ष,उपनिरीक्षको सहित पुलिस ने रामपुरा नगर प्रभात फेरी कर लौह पुरुष पटेल की जयंती के प्रति लोगों को जागरूक किया तदोपरांत थाना परिसर में श्री पटेल के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित की एवं पुलिस के जवानों के साथ संकल्प लिया की हम पटेल के सपनों के भारत को बनाने में तन मन धन से संकल्पित हैं । शाम को पुनः थानाध्यक्ष रामपुरा ने अनेक उपनिरीक्षक , होमगार्ड अधिकारी एवं पुलिस के जवानों के साथ रामपुरा नगर में पथ संचलन कर सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS