जालौन : डॉक्टर सर्वेपल्लि राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस धूमधाम से सम्पन्न

डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस धूमधाम से सम्पन्न  रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी  जगम्मनपुर, जालौन : भारत के प्रथम उपराष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन पर शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया।  प्राथमिक एवं जूनियर हाई स्कूल संयुक्त विद्यालय हुसेपुरा जागीर में प्रधानाध्यापक लक्ष्मण प्रसाद के नेतृत्व एवं भाजपा नेता विजय द्विवेदी की उपस्थिति में देश के प्रथम उप राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन के अवसर पर शिक्षक दिवस का कार्यक्रम धूमधाम से संपन्न हुआ। विद्यालय के छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों ने मां सरस्वती एवं डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण कर केक काटा।छात्राओं में राष्ट्रीय गीतों पर वीर रस की भाव भंगिमा के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। छात्र छात्राओं ने शिक्षकों को गुरु दक्षिणा के रूप में कलम भेंट की। भाजपा नेता विजय द्विवेदी एवं प्रधानाध्यापक लक्ष्मण प्रसाद ने महान शिक्षाविद डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन पर प्रकाश डाल कर राष्ट्र निर्माण तथा मानव जीवन में शिक्षक की भूमिका पर प्रकाश डाला ।इस अवसर पर सहायक शिक्षक उदयसिंह एवं अमित कुमार पटेल सहायक अध्यापक मौजूद रहे।

डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस धूमधाम से सम्पन्न

रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी

जगम्मनपुर, जालौन : भारत के प्रथम उपराष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन पर शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया।

प्राथमिक एवं जूनियर हाई स्कूल संयुक्त विद्यालय हुसेपुरा जागीर में प्रधानाध्यापक लक्ष्मण प्रसाद के नेतृत्व एवं भाजपा नेता विजय द्विवेदी की उपस्थिति में देश के प्रथम उप राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन के अवसर पर शिक्षक दिवस का कार्यक्रम धूमधाम से संपन्न हुआ। विद्यालय के छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों ने मां सरस्वती एवं डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण कर केक काटा।छात्राओं में राष्ट्रीय गीतों पर वीर रस की भाव भंगिमा के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। छात्र छात्राओं ने शिक्षकों को गुरु दक्षिणा के रूप में कलम भेंट की। भाजपा नेता विजय द्विवेदी एवं प्रधानाध्यापक लक्ष्मण प्रसाद ने महान शिक्षाविद डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन पर प्रकाश डाल कर राष्ट्र निर्माण तथा मानव जीवन में शिक्षक की भूमिका पर प्रकाश डाला ।इस अवसर पर सहायक शिक्षक उदयसिंह एवं अमित कुमार पटेल सहायक अध्यापक मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS