उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के अधिकारियों से मुलाकात कर, उनके सुखद भविष्य की कामना की

उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के अधिकारियों से मुलाकात कर, उनके सुखद भविष्य की कामना की    उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के कर्मचारियों से कहा- ‘आप सदैव मेरे दिल के करीब रहेंगे’     राज्यसभा के अधिकारियों ने भावुक होकर श्री नायडु  के साथ बिताए दिनों को याद किया    उपराष्ट्रपति ने संसद भवन के बगीचा में सीता-अशोक का पौधा लगाया    उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति श्री एम. वैंकेया नायडु  ने आज संसद भवन में राज्यसभा सचिवालय के अधिकारियों से मुलाकात की और पिछले पांच वर्षों में अपने प्रति दर्शाये गए प्रेम एवं समर्थन के लिए उन सभी का आभार प्रकट किया। अधिकारियों के समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा की सराहना करते हुए श्री नायडु ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के कर्मचारियों से कहा, ‘आप सदैव मेरे दिल के करीब रहेंगे’।    वातावरण उस समय काफी भावुक हो गया जब राज्यसभा के वरिष्ठ अधिकारियों ने श्री नायडु के साथ बिताए अपने दिनों को याद किया और बीते वर्षों के दौरान उपराष्ट्रपति के द्वारा प्रदान किए गए मार्गदर्शन और नेतृत्व के लिए उनका आभार प्रकट किया। अधिकारियों ने निवर्तमान सभापति के सुखद और स्वस्थ जीवन की कामना की।    इससे पहले उपराष्ट्रपति ने संसद भवन के बगीचा में सीता-अशोक का पौधा लगाया और प्राकृतिक वातावरण को सुरक्षित एवं संरक्षित रखने की जरूरत पर बल दिया। भारतीय परम्परा में वृक्ष को अनेक पुत्रों के समान मानने की बात को रेखांकित करते हुए उन्होंने देशभर में वृक्षारोपण को बढ़ावा देने का आह्वान किया।

उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के अधिकारियों से मुलाकात कर, उनके सुखद भविष्य की कामना की


उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के कर्मचारियों से कहा- ‘आप सदैव मेरे दिल के करीब रहेंगे’ 


राज्यसभा के अधिकारियों ने भावुक होकर श्री नायडु  के साथ बिताए दिनों को याद किया


उपराष्ट्रपति ने संसद भवन के बगीचा में सीता-अशोक का पौधा लगाया


उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति श्री एम. वैंकेया नायडु  ने आज संसद भवन में राज्यसभा सचिवालय के अधिकारियों से मुलाकात की और पिछले पांच वर्षों में अपने प्रति दर्शाये गए प्रेम एवं समर्थन के लिए उन सभी का आभार प्रकट किया। अधिकारियों के समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा की सराहना करते हुए श्री नायडु ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उपराष्ट्रपति ने राज्यसभा के कर्मचारियों से कहा, ‘आप सदैव मेरे दिल के करीब रहेंगे’।


वातावरण उस समय काफी भावुक हो गया जब राज्यसभा के वरिष्ठ अधिकारियों ने श्री नायडु के साथ बिताए अपने दिनों को याद किया और बीते वर्षों के दौरान उपराष्ट्रपति के द्वारा प्रदान किए गए मार्गदर्शन और नेतृत्व के लिए उनका आभार प्रकट किया। अधिकारियों ने निवर्तमान सभापति के सुखद और स्वस्थ जीवन की कामना की।


इससे पहले उपराष्ट्रपति ने संसद भवन के बगीचा में सीता-अशोक का पौधा लगाया और प्राकृतिक वातावरण को सुरक्षित एवं संरक्षित रखने की जरूरत पर बल दिया। भारतीय परम्परा में वृक्ष को अनेक पुत्रों के समान मानने की बात को रेखांकित करते हुए उन्होंने देशभर में वृक्षारोपण को बढ़ावा देने का आह्वान किया।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS