प्रधानमंत्री मोदी ने '8 साल के सुशासन' की मुख्य बातें साझा की

प्रधानमंत्री मोदी ने '8 साल के सुशासन' की मुख्य बातें साझा की


प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 8 वर्षों के दौरान देश के शासन में किए गए विभिन्न पहलों और सुधारों के बारे में अपनी वेबसाइट और माईगॉव से लेख और ट्वीट थ्रेड साझा किए हैं। ये लेख और ट्वीट थ्रेड; आत्मनिर्भर भारत के विभिन्न आयामों, शासन का लोक-केंद्रित और मानवीय दृष्टिकोण, रक्षा क्षेत्र के सुधार और गरीब-समर्थक शासन को बढ़ावा देने के प्रयासों से संबंधित हैं।


ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा:


“130 करोड़ भारतीयों ने फैसला किया है कि वे भारत को आत्मानिर्भर बनाएंगे। आत्मनिर्भरता पर हमारा जोर, वैश्विक समृद्धि में योगदान करने की दृष्टि से प्रेरित है। #8YearsOfSushasan”


“हमारी सरकार एक ऐसी सरकार है, जो प्रत्येक भारतीय का ध्यान रखती है और उसके लिए चिंतित रहती है। हम लोक-केंद्रित और मानवीय दृष्टिकोण से प्रेरित हैं। #8YearsOfSushasan”


“नमो ऐप पर यह लेख स्वदेशीकरण पर ध्यान केंद्रित करने, रक्षा गलियारों का निर्माण करने, रक्षा निर्यात को बढ़ावा देने आदि के साथ-साथ रक्षा क्षेत्र में हुए सुधारों की एक श्रृंखला का वर्णन करता है। #8YearsOfSushasan”


"सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास" के मंत्र से प्रेरित होकर हमारी सरकार ने लोक-समर्थक शासन को बढ़ावा देने के लिए कई प्रयास किए हैं, जो गरीबों, युवाओं, किसानों, महिलाओं और वंचित समुदाय की मदद करते हैं। #8YearsOfSushasan”

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS