जालौन : टूटी सड़क के मध्य निकलते पानी को रोकने के लिए पाईप व गिट्टी की जगह मिट्टी डाल सड़क का किया सत्यानाश

जालौन : टूटी सड़क के मध्य निकलते पानी को रोकने के लिए पाईप व गिट्टी की जगह मिट्टी डाल सड़क का किया सत्यानाश

रिपोर्ट :- विजय द्विवेदी

जगम्मनपुर, जालौन : जगम्मनपुर से पंचनद के रास्ते इटावा जाने वाले मुख्य मार्ग को ठीक करने के लिए पानी के बहाव बाले हिस्से में गिट्टी की जगह मिट्टी डाल सड़क दलदली बनाकर लोक निर्माण विभाग के अनुभवहीन अधिकारियों ने रास्ते का सत्यानाश कर दिया ।

जगम्मनपुर से पंचनद के रास्ते इटावा के लिए जाने वाले मार्ग पर जगम्मनपुर के निकट आवादी क्षेत्र का पानी सड़क क्रास करके निकलता है जिससे लोक निर्माण विभाग की लगभग 7-8 मीटर सड़क हमेशा खराब रहती है। प्रतिवर्ष कार्तिक पूर्णिमा के स्नान पर्व व मेला के अवसर पर इस सड़क के इस खराब हिस्से को ठीक कराया जाता रहा है लेकिन इस वर्ष सड़क के मध्य से बहते हुए पानी के ऊपर से सोलिंग के स्थान पर जेसीबी से खुदवा कर मिटटी डलवा दी गई जिस से लगातार वह रहे पानी के कारण सड़क पर कीचड़ हो जाने से रास्ता ठीक होने के स्थान पर बहुत बहुत बुरी तरह से दलदली व कीचड़ युक्त हो गया जिससे आवागमन ठप हो गया ।

उक्त संदर्भ में भाजपा नेता विजय द्विवेदी ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता सुनील कुमार से सहायक अभियंता प्रदीप भारती की लापरवाही एवं गैर जिम्मेदाराना ढंग से काम कराने की शिकायत करते हुए सड़क को ठीक कराने को कहा तो उन्होंने आश्वस्त किया कि शीघ्र ही सड़क के मध्य पाइप व सोलिंग डलवा कर आवागमन को सुचारू ढंग से संचालित किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS