ब्राह्मण समाज पर अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

ब्राह्मण समाज पर अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

 अखिल भारतीय महासभा (रा) ने ब्राह्मण समाज पर अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में दिया ज्ञापन

उरई : आज के समय में प्रचार प्रसार का बढ़ावा डिजिटल मीडिया के प्लेटफार्म पर भी खूब हो रहा है जिससे कई लाभ हैं तो कुछ अराजक तत्व इस प्लेटफार्म का उपयोग दो समुदायों के बीच गलत फहमियां पैदा करने का भी बखूबी काम कर रहे हैं। जिसके चलते धार्मिक आस्थाओं को भी ठेस पहुंचाने के लिए देवी-देवताओं के प्रति गलत संवाद को प्रचारित करते हैं और एक दूसरे को नीचा दिखाने का कार्य भी बखूबी हो रहा है।

इसी क्रम में आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक समुदाय को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई। जिससे वह समुदाय आरोपी व्यक्ति के प्रति आक्रोशित है। जिसको लेकर आज ब्राह्मण समाज ने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन दिया गया और उक्त आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा (रा) एवं परशुराम सेना के बैनर तले जिला अध्यक्ष प्रमोद रिछारिया ने ब्राह्मण समाज के प्रति अभद्र टिप्पणी को लेकर पुलिस अधीक्षक रवि कुमार को एक शिकायती पत्र सौंपा। इसके अलावा जिलाधिकारी को संबोधित सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन के माध्यम से विप्र समाज के जिला अध्यक्ष प्रमोद रिछारिया ने बताया कि जनपद जालौन के तहसील कोच के ग्राम वसीठ निवासी भगवानदास सिंह राठौर ने सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से ब्राह्मण समाज के प्रति अभद्र टिप्पणी की जिसको लेकर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा एवं परशुराम सेना के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त किया है जिस के संबंध में आज जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया गया। इस दौरान प्रमोद रिछारिया के अलावा पं० विशंभर नारायण तिवारी राष्ट्रीय सचिव एवं सलाहकार अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा, पं० उमा बल्लभ शांडिल्य पूर्व जिला अध्यक्ष, पं० यश वैद्य, अमन दुबे, दीपक मिश्रा, मनु उदैनिया, राजू समाधिया, दीपक दुबे, सागर शर्मा, विनायक द्विवेदी, बृजेश त्रिपाठी, रमेश मिश्रा, रामजी दुबे आदि लोग उपस्थित रहे।



एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS